Your SEO optimized title

अनुराग आनंद के नेतृत्व में कार्यकर्ता सम्मेलन

 

Dumka : हँसडीहा स्टेडिम में युवा कांग्रेस कार्यकर्त्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष श्रीनिवासन बीवी पहुंचे और इन्होंने कहा कि आज के युवा पीढ़ी इस कार्यक्रम में युवाओं की भारी उपस्थित से स्पष्ट दिखाई दिया है कि युवा में कांग्रेस के प्रति जुड़ाव बढ़ा हैं। इस अवसर पर देवघर जिला युवा कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अनुराग आनंद ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष श्रीनिवासन बी वी भाई ने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे और हमारे कार्यक्रम को सफल किये ।

 

 

अनुराग आनंद ने कहा भाजपा ने देश में नफरत फैलाने का काम किया हैं l मोदी ने 2014 में काला धन वापस लाने का वादा किया था l जो अभी तक पूरा नहीं हो पाया हैं. देश की आम जनता महंगाई और हिंसा से त्रस्त हैं l देश का आम आदमी सुरक्षित नहीं हैं। केंद्र के मोदी सरकार द्वारा युवाओं को छलने का काम किया। हर वर्ष 2 करोड़ की नौकरी का वादा देकर आज नौकरी को ही समाप्त कर दिया। रेलवे एवं सेना में हर वर्ष लाखों की बहाली होती थी,जिसे मोदी ने सेना में चार साल की नौकरी अग्नि वीर ला कर के समाप्त कर दिया।

 

 

प्रदेश अध्यक्ष अभिजीत राज ने कहा हैं कि आगमी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को वोट देकर राहुल गाँधी के हाथों को मजबूत करें.देवघर जिला के सभी प्रखंड अध्यक्ष, सभी पंचायत अध्यक्ष, नगर के वार्ड अध्य्क्ष की पूरी कमिटी अनुराग आनंद के नेतृत्व शामिल हुई।

Leave a Comment

error: Content is protected !!