Your SEO optimized title

बालिका गृह कांड पर बनेगी वेब सीरीज

पटना। बिहार की सच्ची घटना पर आधारित वेब सीरीज सच्ची घटना पर आधारित है। बिहार में आए दिन कुछ चौकाने वाला होता है ऐसी ही एक घटना बालिका गृह कांड मुजफरपुर की थी। जो आज भी लोगो के मन में एक भयावहता की छाप बनाई हुई है। मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पर आधारित इस आगामी वेब सीरीज की घोषणा 29 जनवरी 2024 को की गई। बता दे की ये वेब सीरीज एक बड़ी लागत से बनाई जा रही है जिसमें मुख्य किरदार कि भूमिका में संजय सिंह है जो गैंग्स आॅफ वासेपुर जैसी फिल्मों मे काम कर चुके हंै।

 

इस बेहतरीन कहानी का निर्देशन करेंगे सुजाद इकबाल खान जिन्होंने पहले मानसून, मधुबनी, माई फादर इकबाल, मुरारी: द मैड जेंटलमैन, जैसें अति उत्तम रचनाएं की है। प्रेस वार्ता में गेस्ट आॅफ आॅनर मुस्तफा हुसैन मौजुद रहे। बता दे मुस्तफा हुसैन इस सीरीज के को प्रोड्यूसर है साथ ही आईग्लैम की फाउंडर देवजानी मित्रा की भी उपस्थिति रही। आई ग्लैम ने इस वेब सीरीज में कलाकारों के चयन में अहम भूमिका निभाई है। देवजानी मित्रा ने बताया कि इस सीरीज की खास बात है की इसमें 60 प्रतिशत से अधिक कलाकार बिहार से हैं।

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस वेब सीरीज का पोस्टर लॉन्च हुआ और इस वेब सीरीज के पीछे की मकसद को संक्षेप में बताया गया। आई ग्लैम से प्रक्षिति प्रतिभाएं इस सीरीज में अपना अभिनय दिखाते नजर आएंगे। बता दें कि ये वेब सीरीज सच्ची घटना पर आधारित है । और इसके पीछे का मकसद यही है कि इस घटना की सचाई जायदा से ज्यादा लोगो को पता चले और उनको ये समझाया जा सके की जिन लोगो पर ये बीती उनकी क्या हालत थी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!