Your SEO optimized title

अंतरराष्ट्रीय एडवेंचर्स कैम्प उड़ीसा के लिए स्वयंसेवक रवाना

पटना: अंतरराष्ट्रीय एडवेंचर्स कैम्प उड़ीसा में भाग लेने के लिए प्रेम यूथ फाउंडेशन के स्वयंसेवकों के जत्था को पटना जंक्शन से रेल थानाध्यक्ष गोपाल मंडल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया । उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बिहार प्रतिभा के धनी प्रदेश है । युवाओं के हाथों में हुनर है मन मे कुछ कर दिखाने की हसरत है । साहसिक कार्यक्रम में भाग लेकर हमारे युवा बिहार का नाम रौशन करेगे।

 

वहीँ फाउंडेशन के संस्थापक गांधीवादी प्रेम जी ने कहा कि प्रोजेक्ट प्वाइंट एवं प्रेरणा की ओर से अंतरराष्ट्रीय एडवेंचर्स कैम्प का आयोजन किया जाना युवाओं को अपनी क्षमता के प्रदर्शन का अवसर देता है । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मेडल लाओ और नौकरी पाओ का जो अभियान चलाया है इससे सुवे के खिलाड़ियों में गजब का उत्साह है।

 

एडवेंचर कैम्प में पैरासेलिंग, वोटिंग, ट्रैकिंग,पर्वतारोहण एवं तैराकी कराया जायेगा । बिहार टीम का लीडर आकांक्षा ने बताया कि हमे बिहार का प्रतिनिधित्व करते खुशी हो रही है कि हमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा और बिहार के मान बढाने का मौका मिला है। जत्था में प्रियंका कुमारी, सोनू कुमार, सूरज कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, हीरालाल, सनातन कुमार, रत्न विशाल, राजीव रंजन समेत दर्जनों स्वयंसेवक शामिल हैं। इस मौके पर शुभकामना व्यक्त करने बालो में वरिष्ठ पत्रकार प्रभात कुमार, अनिल सिंह,हिमांशु शर्मा,नेहरू युवा केन्द्र के एनवाईवी रवि प्रकाश, अदिति राज, मोना झा, सन्नी कुमार, इशिका कुमारी, शवया प्रवीण, निक्की कुमारी, साक्षी कुमारी, मुश्कान कुमारी शामिल रहे ।

Leave a Comment

error: Content is protected !!