Your SEO optimized title

विशाल सागर ने जनता दरबार के माध्यम से ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के लोगों की समस्याओं से अवगत हुए

उपायुक्त ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को समस्याओं के समाधान की जानकारियों से उपायुक्त कार्यालय को अवगत कराने का निर्देश

Deogha: 08.02.2024 को उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी विशाल सागर ने जनता दरबार के माध्यम से जिले के शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों से मुलाकात कर उनके समस्याओं से अवगत हुए। इस दौरान उपायुक्त द्वारा उपस्थित सभी लोगों से एक-एक कर उनकी समस्याएँ सुनी गयी एवं आश्वस्त किया गया कि संज्ञान में आए हुए सभी शिकायतों की जाँच कराते हुए जल्द से जल्द सभी का समाधान किया जाएगा।

 

इसके अलावे जनता दरबार के दौरान विभिन्न आवेदन शिकायत के रूप में आये, जो कि जिले के विभिन्न विभागों से संबंधित थे। ऐसे में जनता दरबार में सभी शिकायतकर्ता की समस्याएँ को सुनने के पश्चात उपायुक्त श्री विशाल सागर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निदेशित किया कि सभी आवेदनों का भौतिक जांच करते हुए, उसका समाधान जल्द से जल्द करें।

 

इसके अलावे उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि इन शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक सप्ताह के अंदर अपना प्रतिपुष्टि उपायुक्त कार्यालय को समर्पित करे, ताकि शिकायतों के निष्पादन में आसानी हो।

Leave a Comment

error: Content is protected !!