Union Bank of India SO Result 2019 : यूनियन बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। इस रिजल्ट को आप यूनियन बैंक की ऑफिशल वेबसाइट unionbankofindia.co.in नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं। इस परीक्षा में सफल होने वाले आवेदकों को अगले राउंड के लिए बुलाया जाएगा। अगला राउंड इंटरव्यू का होगा।

इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए क्रेडिट ऑफिसर, इंटेग्रेटिड ट्रेजरी ऑफिसर और फॉरेक्स ऑफिसर के पदों को भरा जाएगा। ऑफिशल शेड्यूल के मुताबिक क्रेडिट ऑफिसर के लिए इंटरव्यू का आयोजन 26 अगस्त से 28 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा। वहीं इंटेग्रेटिड ट्रेजरी ऑफिसर और फॉरेक्स ऑफिसर के पदों के लिए इंटरव्यू का आयोजन 27-28 अगस्त 2019 तक किया जाएगा।
बता दें कि यह रिजल्ट पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया गया है इसे देखने केलिए किसी लॉकिन आईडी और पासवर्ड की जरुरत नहीं है। आवेदक सीधे पीडीएफ फाइल पर क्लिक करके अपना रिजल्ट देख सकते हैं। यह कंप्यूटर आधारित परीक्षा थी और इसका आयोजन 17 मई 2019 को किया गया था। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 155 पदों को भरा जाएगा जिसमें 122 पद क्रेडिट ऑफिसर, 18 फॉरेक्स ऑफिसर और 15 ट्रेजरी ऑफिसर के होंगे।
ऐसे देखें अपना रिजल्ट

  • यूनियन बैंक की ऑफिशल वेबसाइट unionbankofindia.co.in पर जाएं
  • यहां रिक्रूटमेंट के लिंक पर क्लिक करें
  • इसके बाद ‘Click here to view current Recruitment’ लिंक पर क्लिक करें
  • अब एक नया पेज खुल जाएगा अब यहां ‘Union Bank Specialist Officer Result 2019’ लिंक पर क्लिक करें
  • इसके बाद आप अपना रिजल्ट देख सकते हैं

https://www.unionbankofindia.co.in/english/abt-recruitmentaspx.aspx