Your SEO optimized title

भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए के नई सरकार के गठन होने से बिहार का होगा चहुंमुखी विकास

 

वरीय भाजपा नेता नवल किशोर यादव ने मुख्यमंत्री बनने पर नीतीश कुमार डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा को दी बधाई

पूर्णिया । भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए के नई सरकार के गठन होने से बिहार का चहुंमुखी विकास होगा । उक्त बातें भाजपा नेता सह प्रमंडल संवेदक संघ के अध्यक्ष नवल किशोर यादव ने कही । उन्होंने कहा युग पुरुष नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार अपराध एवं भ्रष्टाचार से मुक्त होगा। डबल इंजन के सरकार में बिहार के आम जनों का आर्थिक विकास होगा ।

 

बिहार में नौ वीं बार मुख्यमंत्री बनने पर नीतीश कुमार को बधाई दी है तथा कहा कि राजद के साथ सरकार बनाने के बाद उन्हें इस बात का एहसास हो गया कि उनसे भयंकर भूल हुई है अपनी भूल को सुधार करते हुए उन्होंने आखिर भाजपा के नरेंद्र मोदी की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए उन्होंने भाजपा के साथ जाना पसंद किया ।

 

उपमुख्यमंत्री के रूप में सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा के शपथ लिए जाने पर उन्हें बहुत-बहुत बधाई दी।श्री नवल किशोर ने प्रेम कुमार ,श्रवण कुमार ,संतोष सुमन, विजय चौधरी ,विजेंद्र यादव सुमित सिंह के मंत्री बनने पर खुशी का इजहार किया है उन्होंने आशा व्यक्त किया है पिछली सरकार में कानून व्यवस्था में जो गिरावट आई थी भ्रष्टाचार में वृद्धि हुई थी उस पर निश्चित रूप से अंकुश लगेगा।

Leave a Comment

error: Content is protected !!