Your SEO optimized title

पंडित जितेंद्र नाथ तिवारी की पुण्यतिथि श्रद्धा पूर्वक मनी

 

  • मंत्री व विधायक स्वर्गीय तिवारी ने व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए अपना श्रद्धा सुमन किए अर्पित 

 

खबरों की तह तक 

छपरा (मनींद्र नाथ सिंह मुन्ना/अर्जुन सिंह)। दिघवारा प्रखंड क्षेत्र में स्थित पंडित केदार नाथ इन्टर महाविद्यालय भैरोपुर के परिसर में महाविद्यालय के संस्थापक सचिव स्व जितेंद्र नाथ तिवारी की पुण्य तिथि श्रद्धा पूर्वक शनिवार को मनायी गयी।

कार्यक्रम के मुख्य व विशिष्ट अतिथि क्रमशः बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम व परसा के विधायक छोटे लाल राय ने स्व तिवारी के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर शुभारंभ किया।

 

 

कार्यक्रम को संबोधित करते विधायक श्री राय ने स्व तिवारी के व्यक्तित्व एवं उनके उनके चाचा गोपालगंज के पूर्व सांसद पंडित द्वारिका नाथ तिवारी व उनके पिता पंडित केदारनाथ तिवारी के व्यक्तित्व और उनके द्वारा क्षेत्र में किए गए सामाजिक उत्थान के कार्यों पर विस्तार से लोगो को बताया। उन्होंने अपने ऐच्छिक कोष से महाविद्यालय परिसर की चाहरदीवारी, गेट एवं महाविद्यालय परिसर की सड़क बनाने की धोषणा की साथ ही विधायक ने शिक्षकों की लंबित अनुदान की राशि एवं बिहार के सभी अनुदानित महाविद्यालयों को जिनकी स्थिति साफ सुथरी है, को अंगीभूत करने के लिए प्रस्ताव विधान सभा मे उठाने का आश्वाषण दिया।

 

IMG 20240121 WA0003

कार्यक्रम को मुख्य रूप से उमेश तिवारी, विजय नारायण सिंह, गुजेश्वर प्रसाद यादव, गोपाल जी त्रिपाठी, नागेश्वर सिंह, सुधीर सिंह, महेश स्वर्णकार, मो0 सब्बीर हुसैन, कमलेश कुमार यादव प्रखंड अध्यक्ष राष्ट्रीय जनता दल दरियापुर प्रखंड, शैलेश कुमार सिंह, अवधेश कुमार शर्मा, सत्यनारायण कुमार आदि ने संबोधित किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य विकास नाथ तिवारी ने की। जबकि मंच संचालन अनिल कुमार सिंह ने की। उक्त अवसर पर महाविद्यालय से सेवानिवृत शिक्षक एवं शिक्षक के तार कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

Leave a Comment

error: Content is protected !!