Your SEO optimized title

सड़क दुघर्टना में घायल शिक्षक की पटना में उपचार के दौरान हुई मौत, शिक्षकों में शोक की लहर

 

खबरों की तह तक
एकमा (सारण)। एकमा थाना क्षेत्र में छपरा- सीवान मुख्य मार्ग एनएच 531 पर एकमा में स्थित रेलवे ओवरब्रिज के पूर्वी किनारे पर गुरूवार को छपरा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो की टक्कर से गंभीर रूप से घायल स्कुटी सवार शिक्षक की उपचार के दौरान पटना के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई है।

 

मृतक शिक्षक की शिनाख्त एकमा प्रखंड के परसागढ़ हिन्दी उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक व रसूलपुर थाना क्षेत्र के पांडेय छपरा गांव निवासी राम अयोध्या साह (59) के रुप में हुई है।
गुरुवार को एकमा के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल शिक्षक को पीएमसीएच रेफर किया गया था। जहां से उन्हें बेहतर उपचार हेतु पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार को अहले सुबह शिक्षक राम अयोध्या साह ने दम तोड दिया।

 

शुक्रवार को शिक्षक के शव का पोस्टमार्टम पटना में ही कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। दोपहर बाद पार्थिव शरीर के पांडेय छपरा गांव पहुंचने पर ग्रामीणों और परिजनों में मातम छा गया। वहीं परिजनों में चिख-पुकार मच गई। शव का अंतिम संस्कार शिक्षक भरत सिंह, मुखिया प्रतिनिधि सुग्रीम सिंह, शिक्षक नेता अरविन्द कुमार व अन्य शिक्षकों और ग्रामीणों की मौजूदगी में कराया गया।

Leave a Comment

error: Content is protected !!