Your SEO optimized title

थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा को समाजसेवियों द्वारा दी गई विदाई

 

 

वारिसलीगंज (नवादा): वारिसलीगंज थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा को बुधवार को सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा समारोह पूर्वक विदाई दी गई।
पूर्व शिक्षक सह समाजसेवी डॉक्टर गोविंद जी तिवारी के नेतृत्व में आयोजित विदाई समारोह में विधायक प्रतिनिधि शैलेंद्र सिंह, मुखिया राजकुमार सिंह, नगर कार्यपालक उपेंद्र कुमार सिन्हा, राजद नेता सुरेंद्र यादव विलास कुमार, सकल यादव, अजीत यादव, पप्पू चौधरी आदि की उपस्थिति में थाना अध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा को दुखी मन से लोगों ने फूल माला तथा अंग वस्त्र देकर विदाई दी।

 

उपस्थित लोगों ने कहा कि विदा ले रहे आशीष कुमार मिश्रा हर किसी से हंस-हंसकर बात करते थे। जिससे लोगों को विश्वास ही नहीं होता था कि थाना अध्यक्ष से बात कर रहे हैं या कोई सामान्य व्यक्ति से। कहा की अधिकांश पुलिस वाले अपने कार्य को लेकर व्यस्त होते हैं और गंभीर होते हैं। जबकि आशीष कुमार मिश्रा कठिन से कठिन समय में भी मुस्कुरा कर सभी कार्यों का सफलतापूर्वक निष्पादन करते रहे। कार्यक्रम में इनके द्वारा थाना अध्यक्ष रहते हुए किए गए कार्यों की चर्चा की गई। बता दें कि इनका स्थानांतरण गया जिला कर दिया गया है।

 

मात्र डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में कई अनसुलझे मामले को सुलझाया

मात्र डेढ़ साल के कार्यकाल में इनके द्वारा कई उलझे कांडों का उद्वेदन किया गया। बता दें कि वर्तमान थाना अध्यक्ष के कुशल नेतृत्व के कारण कई महत्वपूर्ण कांड को सुलझाने में सफलता प्राप्त हुई। जिसकी चर्चा थाना अध्यक्ष की सफलता के रूप में लोग करते हैं। जिसमें मुख्य रूप से चार साल पहले घटित शिव शंकर सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी व नाबालिक पुत्री का अपहरण मामले का मुख्य आरोपी मृतक का दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

 

इस मामले को सुलझाने में पुलिस ने खासी मशक्कत की थी। लेकिन सफलता नहीं मिली थी। वही चंडीपुर गांव के पास अज्ञात के द्वारा युवक की हत्या कर दी गई थी। जिसमें मुकदमा तो जमीन विवाद का हुआ था। लेकिन मात्र कुछ दिनों में ही पुलिस ने असली आरोपी मृतक की पत्नी व उसके दोस्त को पकड़ कर जेल भेज दिया। उसी प्रकार उपेंद्र सिंह हत्याकांड का उद्वेदन करते हुए हत्या में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजना थाना अध्यक्ष की सफलता के रूप में देखी जा रही है। साथ ही साइबर अपराधियों के विरुद्ध कई बड़ी कार्रवाई की।

Leave a Comment

error: Content is protected !!