Your SEO optimized title

सड़के ग्रामीण एवं सुदूरवर्ती क्षेत्र समृद्धि एवं विकास के लिए महत्वपूर्ण, विधानसभा क्षेत्र में बिछ रहा सड़कों का जाल : रामचंद्र सिंह

  • विधायक ने छिपादोहर में बहुप्रतीक्षित मांगे पूरा करते हुए, सड़क निर्माण योजना की भूमि पूजन कर रखी आधारशिला
  • सड़के ग्रामीण एवं सुदूरवर्ती क्षेत्र समृद्धि एवं विकास के लिए महत्वपूर्ण, विधानसभा क्षेत्र में बिछ रहा सड़कों का जाल : विधायक रामचंद्र सिंह

 

बरवाडीह । बारहमासी सड़के किसी भी क्षेत्र के विकास, समृद्धि एवं और सुचारू रूप से आवागमन साथ-साथ परिवहन के लिए महत्वपूर्ण संसाधनों में से एक होता है। मनिका विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामचंद्र सिंह के प्रयास से लगातार अपने कार्यकाल में क्रमवार रूप से बारहमासी सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। वहीं इसी दिशा में प्रखंड के छिपादोहर में स्थानीय विधायक रामचंद्र सिंह ने क्षेत्र की बहुप्रतीक्षित मांगे पूरा करते हुए छिपादोहार में दो बाईपास सड़क निर्माण योजना की भूमि पूजन कर आधारशिला रखी।

 

रविवार को विधायक रामचंद्र सिंह ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ छिपादोहर रेलवे पुल के समीप प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से छिपादोहर से बरवाडीह बाई पास सड़क निर्माण का पंडित मुन्ना पंडित के वैदिक मंत्र उच्चारण के बीच भूमि पूजन की शुरूआत किया. इस दौरान विधायक रामचंद्र सिंह, ग्राम प्रधान मनदीप सिंह, मुखिया,बीडीओ राकेश सहाय ,बरवाडीह एवं छिपादोहर थाना प्रभारी श्री निवास सिंह और अभिषेक कुमार समेत अन्य अतिथियों ने बारी-बारी से नारियल फोड़कर भूमि पूजन किया। इससे पूर्व इससे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर फादर ज्योति बाखला,बेरोनिका कुजूर ,दीपा देवी समेत अन्य ग्रामीणों द्वारा विधायक का भव्य स्वागत किया गया।

 

विधायक श्री सिंह ने क्षेत्र के विकास में सभी अधिकारियों, ग्रामीण समेत सभी वर्ग लोगों की सहयोग की अपील किया। स्थानीय विधायक रामचंद्र सिंह ने कहा बारहमासी सड़के किसी भी क्षेत्र के विकास प्रगति एवं समृद्धि में महत्वपूर्ण योगदान निभाता है। मेरा प्रयास है कि मनिका विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण से ग्रामीण एवं सुदूर से सुदूरवर्ती क्षेत्र में भी बारहमासी सड़कों का जाल बिछाया जा सकें।वही इस दौरान कार्यक्रम में कार्यक्रम में संवेदक मुमताज खान,रामप्रवेश सिंह, विभाग के अधिकारी,20सूत्री अध्यक्ष नसीम अंसारी, अनिल कुमार सिंह, अजय चंद्रवंशी,मनोज जायसवाल, रविंद्र राम,राजू प्रसाद, उमेश प्रसाद, डॉ सुशील कुमार, मुकेश चंद्रवंशी, विधायक प्रतिनिधि प्रेम कुमार सिंह पिंटू, समेतक्षेत्र के काफी संख्या में विधायक समर्थक एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!