Your SEO optimized title

सड़क स्कूल आंदोलन समिति कर रही निर्माण कार्य की निगरानी मनोज मंजिल

 

गड़हनी/भोजपुर। गड़हनी प्रखंड अंतर्गत गड़हनी क्षेत्र के बड़ौरा उर्दू प्राथमिक विद्यालय का निर्माण कार्य जारी है मनोज मंज़िल के विधायक निधि से उर्दू प्राथमिक विद्यालय , बड़ौरा ,गड़हनी का निर्माण कार्य है जारी
सड़क स्कूल आंदोलन समिति कर रही है निर्माण कार्य की निगरानी!

 

WhatsApp Image 2023 11 30 at 18.11.49

अपने क्षेत्र के 10 स्कूल के वर्ग भवन निर्माण को लेकर विधायक ने अपर मुख्य सचिव के.के.पाठक और DEO से माँगी राशि! राशि नहीं देने की स्थिति में आगे 100 घंटे की सड़क स्कूल आंदोलन करने की दी चेतावनी!

 

भोजपुर में भवनहीन, भूमिहीन , जर्जर स्कूलों और शिक्षा सुधार के लिए सड़क स्कूल आंदोलन एक लोकप्रिय जन आंदोलन बन गया है।

गड़हनी प्रखंड के उर्दू प्राथमिक विद्यालय,बड़ौरा का निर्माण कार्य जारी है, 55 घंटे सड़क पर स्कूल आंदोलन के बाद मिली थी निर्माण कार्य की राशि,विधायक मनोज मंज़िल ने अपने विधायक निधि से दिए थे दस लाख रुपये। विधायक निधि से चल रहा है काम,जल्द ही शिक्षा विभाग की ओर से भी निर्माण कार्य होगा शुरू।

 

गुणवत्तापूर्ण निर्माण के लिए स्कूल आंदोलन कमिटी कर रही है निगरानी।विधायक ने अपने क्षेत्र के 10 स्कूलों के वर्ग भवन निर्माण को लेकर अपर मुख्य सचिव के.के.पाठक और DEO से राशि की मांग की,लिखा पत्र। राशि नहीं मिलने की स्थिति में आगे 100 घंटे की सड़क स्कूल आंदोलन करने की विधायक ने दी चेतावनी ।

 

विधायक ने कहा कि भवनहीन एवं जर्जर स्कूलों के निर्माण कराने के बजाय शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के.के.पाठक रोज एक तानाशाही फरमान जारी कर रहे हैं,यह असंवैधानिक है, सभी नागरिकों को फंडामेंटल राइट है कि की वो यूनियन बना सकते हैं यह संविधान के आर्टिकल 19 (1)(C) का उल्लंघन है। हम इसका कड़ा प्रतिवाद करते हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!