Your SEO optimized title

हमारा संकल्प विकसित भारत कार्यक्रम आयोजित

 

केरसई: केरसई प्रखंड के टेंसर पूर्वी एवं पश्चिमी पंचायत में हमारा संकल्प विकसित भारत कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के बीच केंद्र सरकार के विकास योजनाओं का प्रचार प्रसार किया गया एवं लोगों को इसका अधिक से अधिक लाभ उठाने के तरीके सुझाए गए।

 

कार्यक्रम का उदघाटन अंचलाधिकारी बलिराम मांझी सांसद प्रतिनिधि रवि गुप्ता पूर्वी मुखिया अगुस्ता डुंगडुंग पश्चिमी मुखिया मानवेल कुजूर भाजपा मंडल अध्यक्ष मानकीलाल द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया।

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अंचलाधिकारी ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ सिर्फ आज ही नहीं बल्कि इसके बाद भी पंचायत सचिवालय एवं प्रखंड मुख्यालय आकर आम जनता ले सकते हैं आज का कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को जागरूक करना है ताकि वह अपने अधिकार को समझे।

 

सांसद प्रतिनिधि रवि गुप्ता ने उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सोच है की गाव के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ मिले ताकि 2047 तक भारत विकसित राष्ट्र की श्रेणी में आये इस के लिए हम सबों को प्रयास करना होगा, सांसद प्रतिनिधि ने किनकेल गैस एजेन्सी पर ग्रामीणों की गैस नही देने की शिकायत पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि एजेंसी प्रधानमंत्री जी के महत्वाकांक्षी योजनाओं को फेल करने का प्रयास न करें।

 

मंडल अध्यक्ष मानकी लाल ने केंद्र सरकार की योजनाओं का सविस्तार वर्णन किया एवं उपस्थित जन समूह से सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने का आग्रह किया मौके पर उप मुखिया सागर पहन उप मुखिया खुशबू देवी CI संत कुमार सिन्हा पंचायत समिति सदस्य चन्द्रनाथ प्रधान कैलाश मेहर सुधीर मांझी आलोक साहू सहित प्रखंड कर्मी एवं आमजन मौजूद थे

Leave a Comment

error: Content is protected !!