Your SEO optimized title

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो द्वारा मिलन समारोह का आयोजन

 

 

Dhanbad : शिक्षा को सम्मान, सरस्वती की उपासना, आज दिनांक 10 जनवरी सन 2024, नव वर्ष और 10 जनवरी विश्व हिंदी दिवस के अवसर पर बाघमारा विधायक माननीय ढ़ूल्लू महतो ने चिटाही धाम स्थित अपने आवास पर एक गेट टूगेदर अर्थात मिलन समारोह का आयोजन किया जिसमें जिले के सभी पत्रकारों को अंग वस्त्र, डायरी और कलम दे कर सम्मानित किया।

 

समारोह का शुभारंभ बाघमारा विधायक माननीय ढ़ूल्लू महतो ने धनबाद सांसद माननीय पशुपतिनाथ सिंह को फूलों का गुलदस्ता और अंग वस्त्र से सम्मानित कर किया। तत् पश्चात शत्रुघ्न महतो ने रमेश राय को फूलों का गुलदस्ता और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बाघमारा विधायक माननीय ढ़ूल्लू महतो को फूलों का गुलदस्ता और अंगद वस्त्र देकर सम्मानित किया। धनेश्वर महतो ने जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह को फूलों का गुलदस्ता और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया

IMG 20240111 WA0004

महेश पासवान ने जिला उपाध्यक्ष संजय झा को फूलों का गुलदस्ता और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। राकेश जी ने मानस प्रसून जी को फूलों का गुलदस्ता और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। अनिल उपाध्याय ने महामंत्री नितिन भट्ट को फूलों का गुलदस्ता और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।

 

अंत में बाघमारा विधायक माननीय ढुल्लू महतो ने समारोह में आए जिला धनबाद के सभी पत्रकार बंधुओ को कलम डायरी और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया और मिलन समारोह में जिला धनबाद से आए सभी पत्रकार बंधुओ के प्रति अपना आभार प्रकट कर मिलन समारोह का समापन किया।

Leave a Comment

error: Content is protected !!