Your SEO optimized title

भू-माफिया ने घर में घुसकर मारपीट किया एसपी से न्याय की गुहार लगाई

 

मोहनपुर : जमीन माफिया गरीबों के जमीन हड़पने के नियत से अनेक प्रकार के चाल खेल रहे हैं। बाराकोला मौजा में जमीन का कारोबार बढ़ती ही जा रही है। जमीन माफिया गरीबों को पैसों कि लोभ देकर जमीन खरीद लेते हैं एवं उच्च दामों में वह जमीन को बेचे जाते हैं।

 

इसी जमीन विवाद को बाराकोला गांव के निवासी निराशा कुमारी पति शक्ति महोली के साथ 29 नवंबर 2023 को सुबह 7:00 बजे गांव के जमीन विवाद को लेकर घर में घुस गए और निराशा कुमारी से उनके पति के बारे में पूछा नहीं बताने पर उनके ही साथ जबरन मारपीट करने लगा मारपीट के दौरान धमकी दिया गया कि कि हम लोगों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराया है।

 

पीड़िता ने बताई की इसी को लेकर मारपीट करने लगा इस दौरान मेरे घर में पति नहीं थे तो जबरन मेरे साथ मारपीट किया एवं छेड़छाड़ करने लगा इसी दौरान मेरे घर में हल्ला सुनकर मेरी भाभी पहुंची तो उनके साथ भी मारपीट करने लगा एवं जान मारने की धमकी देने लगा।

 

जिसे लेकर देवघर पुलिस अधीक्षक को लिखित आवेदन देकर न्याय की मांग की हूं की जबरन घर में घुसकर मारपीट करते हैं 26 नवंबर 2023 को मोहनपुर थाने में पति के साथ मारपीट करने के मामले दर्ज कराए हैं उसी को लेकर मेरे घर में घुसकर मारपीट किया है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!