Your SEO optimized title

सीडीपीओ कार्यालय में अपने चयनमुक्त सेविका साथी को योगदान कराने पहुंची सैकड़ों सेविका

 

 राहुल कुमार

पटना/पालीगंज: बिहार पटना पालीगंज दुल्हिन बाजार प्रखंड कार्यालय में सोमवार को सैकड़ों आंगनवारी सेविकाओं ने अपने चयन मुक्त सेविका साथी सरिता देवी, मीना कुमारी और अंजू आरा को योगदान कराने के लिए स्थानीय बाजार से विजय जुलूस निकालते और अबीर गुलाल उड़ाते हुए सी.डी.पी.ओ कार्यालय पहुंची।

 

सभी सेविकाओं ने एक दूसरे के गालों पर गुलाल लगाते हुए एक दूसरे को फूलो की माला पहनाई और कार्यालय पहुंच तीनो सेविकाओ ने कर्मचारी के समक्ष अपना अपना योगदान दी। सेविका सरिता देवी सह सचिव ने बतलाई की विगत 29 सितंबर 2023 से हम सभी सेविका अपनी पांच सूत्री मांगों के समर्थन में बिहार राज्य आंगनवारी संयुक्त संघर्ष समिति कर्मचारी यूनियन के बैनर तले अनिश्चित कालीन हड़ताल पर थी। उसी दौरान बाल विकास परियोजना पदाधिकारी महोदय की अनुशंसा पर पटना डी.पी.ओ के द्वारा दुल्हिन बाजार की तीन सेविकाओ को चयन मुक्त कर दिया गया था।

 

विगत शनिवार को बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के द्वारा चयन मुक्ति आदेश को निरस्त कर दिया गया और हम सभी सेविकाओं के मानदेय में सम्मान जनक वृद्धि करने का आश्वासन दिए। जिससे सभी सेविकाओं में खुशी का माहौल है। इस दौरान प्रेमलता, जोहरा,प्रिया,कल्पना,सुषमा, सुमन,शर्मिला,संध्या,पिंकी, प्रभावती,राधिका,उषा,गीता, सुनीता,शांति,पूनम,शांति देवी के साथ सैकड़ों सेविका सहायिका उपस्थित थी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!