Your SEO optimized title

राहुल गांधी की मोहनपुर में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में उमड़ा जनसैलाब ,लोगों में दिखा अलग ही उत्साह

प्लस टू हाई स्कूल मोहनपुर मैदान में राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बैठकर की भोजन, स्थानीय लोगों से की बातचीत

 

मोहनपुर/संवाददाता: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को उनका काफिला सड़क मार्ग से गोड्डा से हंसडीहा होते हुए देवघर के मोहनपुर प्रखंड के बुढ़वा कुरा में प्रवेश की। जहां कांग्रेस एवं महागठबंधन के नेताओं व कार्यकर्ताओं को पहले से शामिल में हुए उत्साह कई गुना बढ़ गया। ढोल नगाड़े हाथ में झंडे, बैनर, कट आउट लिए कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने भी हाथ हिलाकर इंतजार में खड़े लोगों को अभिवादन किया ।

 

इस दौरान कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के लोगों ने राहुल गांधी को उत्साहपूर्ण जगह-जगह पर स्वागत किया गया। इसके पश्चात सड़क मार्ग से ही राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा मोहनपुर हाट होते हुए दोपहर को मोहनपुर प्लस टू हाई स्कूल मैदान में पहुंची। वहीं राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर भोजन किए। राहुल गांधी स्थानीय लोगों से बातचीत भी की। वहीं दोपहर का भोजन करने के बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा देवघर के चोपामोड़ , बैजनाथपुर मोड और सर्कुलर रोड़ होते हुए बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना की । वहीं शामिल जिले के लोगों में काफी उत्साह दिखाई दिया और बड़ी संख्या में लोग जुटे रहे। पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए थे।

राहुल गांधी को स्वागत गाजे बाजे के साथ विभिन्न स्थानों पर किया गया
बुढ़वाकुरा बॉर्डर के पास ढोल नगाड़े एवं फूलों से श्री राहुल गांधी को स्वागत किया गया फिर बलथर मोड में भी स्वागत किया गया एवं भगवानपुर मोड़ के पास आर्यन ढाबा में ढोल नगाड़े के साथ गाजे बाजे साथ स्वागत किया गया एवं काफिला के साथ शामिल होकर हजारों की संख्या में मोहनपुर प्लस टू विद्यालय पहुंचे जहां राहुल गांधी ने एवं उनके काफिला ने भोजन किया इसी दौरान में कई हजारों की संख्या में सड़कों में राहुल गांधी की समर्थक जम रहे इसके बाद राहुल गांधी पूजा करने हेतु बाबा मंदिर प्रस्थान किया गया।

Leave a Comment

error: Content is protected !!