Your SEO optimized title

कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने विधायक ढुल्लू महतो के अखबार में बयान “हाथ खुन से रंगे” पर लिया संज्ञान -भेजा कानूनी नोटिस

 

 

धनबाद: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो द्वारा दैनिक अखबार में बयान आने के बाद धनबाद की राजनीति में भुचाल आ गया है। विधायक ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष सिंह और झामुमो केंद्रीय सदस्य अमितेश सहाय पर जो आरोप लगाए उस पर जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने संज्ञान लेते हुए विधायक ढुल्लू को हाईकोर्ट के वकील के माध्यम से कानुनी नोटीस भेजा हैं।

 

 

संतोष सिंह ने कहा कि विधायक ढुल्लू पर रंगदारी, धमकी सहित तीन दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें वे जेल भी गए, मेरे उपर अगर कोई मुकदमा है तो विधायक उसे साबित करके दिखाएं। विधायक की करतूतों से पुरे धनबाद की जनता वाकिफ है।

 

जिलाध्यक्ष ने कहा कि “मेरे हाथ खुन से रंगे हैं” अखबार में दिए गए बयान पर विधायक सरेआम माफी मांगे, उन्होंने मेरे मान सम्मान पर उंगली उठाई है, जिसके लिए उन्हें कानुनी नोटीस भेजा गया है। अगर वे अपने बयान पर माफी नहीं मांगते है तो उनपर न्यायालय में मानहानि का दावा ठोकुंगा, जिसके लिए वे स्वयं जिम्मेदार होंगे।

 

कहा कि धनबाद के 50 भाजपा नेताओं का मैं नाम गिनवा सकता हुं जो अवैध कोयला कारोबार में लिप्त हैं। “नौ सौ चुहा खाकर बिल्ली हज को चली” वाली कृतार्थ इनलोगो पर ही लागू होती है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!