Your SEO optimized title

भाई दिनेश ने भोजपुर जिला में जल्द धान क्रय केंद्र खोलने के लिए किया निवेदन

 

जगदीशपुर/भोजपुर। भाई दिनेश ने कहा कि 15 प्रतिशत किसान अभी तक अपना धान सरकार द्वारा निर्धारित समर्थन मूल्य से कम दाम पर बेच दिया।धान क्रय केंद्र नही खुलने से किसानों को सरकार द्वारा निर्धारित समर्थन मूल्य का लाभ नही मिला रहा है।

 

उन्होंने कहा कि खेद की बात है भोजपुर के किसी पंचायत, प्रखंड के अंदर धान खरीद क्रय केंद्र खुला ।भाई दिनेश एक माह से लगातार प्रयास कर रहे हैं,आवाज उठा रहे है धान क्रय केंद्र खोलने के लिए।

 

भाई दिनेश ने कहा कि भोजपुर जिला के अंदर जल्द धान क्रय केंद्र खोलने के लिए माननीय सहकारिता मंत्री बिहार सरकार और सचिव सहकारिता विभाग बिहार से निवेदन किया है।

 

भाई दिनेश ने कहा की भोजपुर के अंदर धान खरीद के लिए अभी तक क्रय केंद्र नही खुलने के कारण 15 प्रतिशत किसान अपना धान सरकार द्वारा निर्धारित समर्थन मूल्य से कम दाम पर बेच दिए।

 

भाई दिनेश ने कहा की किसानों को आर्थिक मजबूती के लिए जो लाभ किसानों को मिलना चाहिए वो नही मिल रहा है।

 

भाई दिनेश ने कहा की मैं लगातार प्रयास कर रहा हु की जल्द किसानों का धान खरीद के लिए धान खरीद क्रय केंद्र पंचायत, प्रखंड और जिला मुख्यालय में खुले।

 

भाई दिनेश ने किसानों से भी अपील किया है कि अपना धान सरकार द्वारा निर्धारित समर्थन मूल्य पर खरीद हो इसके लिए आवाज उठाए, एक जुट होए।

Leave a Comment

error: Content is protected !!