Your SEO optimized title

टीएमयू स्पोर्ट्स वीक में बी फार्मा चतुर्थ वर्ष का जलवा

 

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के कॉलेज ऑफ फार्मेसी में स्पोर्ट्स वीक, क्रिकेट, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, टग ऑफ वार, एथलेटिक्स, शतरंज, कैरम, कबड्डी की हुईं प्रतियोगिताएं

 

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद में कॉलेज ऑफ फार्मेसी के स्पोर्ट्स वीक में बी फार्मा चतुर्थ वर्ष का जलवा रहा। क्रिकेट, वॉलीबॉल, कबड्डी और 400 मी. रिले रेस में बी फार्मा चतुर्थ वर्ष प्रथम की टीमें विजेता रहीं। 100 और 200 मीटर दौड़ में सुमित, बॉक्स क्रिकेट में फैकल्टी टीम, बैडमिंटन मैन सिंगल्स में डॉ. मिथुल मेमन, बैडमिंटन मैन डबल्स में फार्म डी इंटर्न छात्र- अभिजीत और फरहान, बैडमिंटन वुमन सिंगल्स में हार्वी जैन, बैडमिंटन वुमन डबल्स में फार्म डी की स्टुडेंट्स- दिव्यांशा और प्रशंसा, मिक्स डबल्स में उदय और दिव्यांशा, बास्केटबॉल में फैकल्टी की टीम, टग ऑफ वॉर मैन और वुमन दोनों में फार्म डी के छात्रों की टीम, शतरंज में फैकल्टी डॉ. अभिषेक आनंद, कैरम में फार्म डी पंचम वर्ष के माजिद प्रथम स्थान पर रहे। इन प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को प्राचार्य प्रो. अनुराग वर्मा ने मेडल और ट्राफी देकर पुरस्कृत किया। इससे पूर्व फार्मेसी कॉलेज के प्राचार्य प्रो. अनुराग वर्मा ने सरस्वती पूजन के संग बैडमिंटन कोर्ट का शॉट लगाकर खेलकूद सप्ताह का शुभारम्भ किया था।

 

प्राचार्य प्रो. वर्मा ने छात्रों को खेलकूद में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने बताया कि इस दौरान किन-किन सावधानियों और नियमों का अनुपालन करके जोश और जुनून के संग प्रतियोगिताओं में शिरकत करें । स्पोर्ट्स वीक में क्रिकेट, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, टग ऑफ वार, एथलेटिक्स, शतरंज, कैरम, कबड्डी जैसे खेलों का आयोजन किया गया, जिसमें छात्रों और शिक्षक ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। सभी छात्रों और शिक्षकों ने भी खेल सप्ताह के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। संपूर्ण सप्ताह के दौरान खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए सभी खेलों में भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान स्पोर्ट्स कॉर्डिनेटर डॉ. दीपक सिंह, डॉ. राजेश शर्मा, श्री राघवेंद्र मिश्रा, डॉ. मिथुल मेमन और डॉ. अभिषेक आनंद के संग-संग फार्मेसी कॉलेज के सैकड़ों छात्र-छात्राएं भी मौजूद रहे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!