Your SEO optimized title

पालीगंज में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत व दो को घायल होने के बाद दहला इलाका

 

आगजनी कर किया सड़क जाम व दुकाने बन्द

 

Patna : पालीगंज स्थानीय बाजार से सटे धरहरा गांव के पास पालीगंज पटना मुख्य सड़क पर सोमवार की शाम एक अनियंत्रित ट्रक ने एक साथ पांच लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में चार लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गयी। वही एक को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच भेजा गया है। जबकि घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बाजार स्थित अरवल मोड़ व बिहटा मोड़ पर आगजनी कर पटना अरवल मुख्य सड़क को जाम कर दिया। साथ ही बाजार की सभी दुकाने बन्द करवा दिया।

 

जानकारी के अनुसार अरवल की ओर से आ रही एक ट्रक पालीगंज स्थित शहीद आश्रम के पास पहुंचते ही अनियंत्रित हो गयी। जिसके दौरान सड़क किनारे मौजूद धरहरा गांव निवासी 60 वर्षीय राधे चौहान व 55 वर्षीय श्यामसुंदर देवी को रौंदते हुए भाग निकला। वही भागने के दौरान कई लोगो को टक्कर मारते हुए धरहरा मोड़ के पास पहुंचा जहां सड़क किनारे दुकान के बाहर लोहे का ग्रिल बना रहे मिस्त्री बिक्रम थाना क्षेत्र के जनपारा गांव निवासी रामजी विश्वकर्मा के 35 वर्षीय पुत्र उपेंद्र मिस्त्री व साइकिल से घर जा रहे बालिपाकड़ गांव निवासी रामकिशोर साव के 50 वर्षीय पुत्र अर्जुन साव को रौंदते हुए पास में सीमेंट दुकान के बाहर रखे गिट्टी व पत्थरो के ढेर पर चढ़ गया। जब लोगो ने शोर मचाते हुए ट्रक के पास पहुंचा तो पाया कि ट्रक के नीचे अर्जुन साव का शव फंसी है। साथ ही उपेंद्र मिस्त्री की मौत भी घटनास्थल पर हो गयी है। इस प्रकार इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। वही दो ब्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया।

WhatsApp Image 2024 01 29 at 21.23.57

जबकी ट्रक को छोड़कर भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पिटाई करने लगा। लेकिन मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया। वही घायल की पहचान धरहरा गांव निवासी संजय महतो व शिवनाथ पासवान के रूप में हुआ। दोनो को इलाज के लिए पालीगंज पीएचसी लाया गया। जहां से डॉक्टरों ने घायल संजय महतो की गम्भीर स्थिति को देख प्राथमिक इलाज के बाद पीएमसीएच भेज दिया। जबकी शिवनाथ पासवान का इलाज पालीगंज पीएचसी मे चल रहा है। इस प्रकार एक ही साथ चार लोगो की मौत से पालीगंज दहल उठा। साथ ही चारो ओर मृतकों के परिजनों की चित्कार से वातावरण गूंज उठी।

 

इधर घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पालीगंज स्थित अरवल मोड़ व बिहटा मोड़ के पास आगजनी कर अरवल पटना मुख्य सड़क को जाम कर दिया। साथ ही आक्रोशित लोगों की आक्रामक तेवर देख दुकानदारों ने भी अपनी अपनी दुकानें बंद कर लिया। वही घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोगो को नियंत्रित करने के लिए देखते ही देखते पालीगंज बाजार पुलिस छावनी मे तब्दील हो गया। इस दौरान काफी संख्या में पहुंची पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया व काफी मशक्कत के बाद सड़क से जाम हटवाई। साथ ही शांति ब्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस कैम्प कर रही है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!