Your SEO optimized title

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित फ्रेंच अपार्टमेंट परिसर में गणतंत्र दिवस समारोह का भव्य आयोजन संपन्न हुआ

 

बांका/कटोरिया। इस अवसर पर अपार्टमेंट सोसायटी के एओए के अध्यक्ष मनीष कुमार, सोशल एंड मोटिवेशनल ट्रस्ट के संस्थापक रविंद्रनाथ सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता सिंह के साथ आर्मी, नेवी के गणमान्य व्यक्तियों ने झंडोत्तोलन कर राष्ट्रगान गाया।

आयोजन का आरंभ बच्चों के साईकिल मार्च के साथ हुआ. जिसमें बड़ी संख्या में बच्चों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। साथ में सोसायटी के सुरक्षा कर्मियों ने भी मार्च पास्ट किया।
झंडोतोलन के पश्चात सोशल एंड मोटिवेशनल ट्रस्ट के संस्थापक रवींद्रनाथ सिंह एवं अध्यक्ष ममता सिंह के द्वारा बच्चों को प्रशस्ति पत्र, प्रतीक चिन्ह और बिस्कुट देकर प्रोत्साहित किया गया। सोसाइटी के तरफ से भी सभी बच्चों के लिए कई मनभावन गिफ्ट और चिप्स फ्रूटी की व्यवस्था थी।

 

इस अवसर पर बीजेपी के संयोजक दिनेश मिश्रा जी की भी उपस्थित थी, मनीष कुमार, रवीन्द्र नाथ सिंह, ममता सिंह, डी के मिश्रा एवं अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया।
बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम से आयोजन का आकर्षण और अधिक बढ़ गया। ऋची अग्रवाल जी ने मंच संचालन कर आयोजन को समृद्धि प्रदान की।
साथ में छोटे बच्चों ने आकर्षक ढंग से मंच संचालन किया जिसकी बहुत सराहना हुई।

फ्रेंच अपार्टमेंट सोसायटी द्वारा सभी त्यौहारों को बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है और विशेष कार्यक्रम का आयोजन होता है, जिसमें सभी निवासियों का सक्रिय योगदान रहता है। साहित्य,कला, संस्कृति और समाज सेवा के क्षेत्र में समर्पित अखिल भारतीय स्वयंसेवी संस्था सोशल एंड मोटिवेशनल ट्रस्ट ऐसे अवसरों पर बच्चों को प्रोत्साहित कर राष्ट्र एवं संस्कृति के प्रति उन्हें जागरूक करती है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!