Your SEO optimized title

पार्टी के कार्यकर्त्ता अभी से लोक सभा चुनाव की तैयारियों में लग जाएं : निरोज कुमार सिंह 

बाराहाट में लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आवश्यक बैठक आयोजित

 

ख़बरों की तह तक

 

बाराहाट/बांका : रविवार को बाराहाट प्रखंड स्थित घोषपुर ग्राम में पत्रकार सह राष्ट्रिय लोक जनशक्ति पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी मोनू कुमार के आवास पर सामाजिक कार्यकर्ता सह पार्टी के जिला अध्यक्ष निरोज़ कुमार सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओ की आवाशयक बैठक आयोजित हुई।

 

जिसमे की मुख्य रूप से संगठन को मजबूती के साथ आगे बढ़ाने पर पार्टी के कार्यकर्ताओ के साथ विचार- विमर्श किया गया । इस मौके पर जिला अध्यक्ष निरोज़ कुमार सिंह ने कहा – संगठन से ही पार्टी का नव निर्माण होता हैं। इसके साथ साथ उन्होंने पार्टी के तरफ से कहा कि बिहार में एक बार फिर से एनडीए महा गठबंधन की सरकार बनाने पर बधाई दी।

 

इसके अलावे जिला अध्यक्ष निरोज कुमार सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- रालोजपा पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष सह भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस व पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद प्रिंस राज के दिशा- निर्देश पर रालोजपा पार्टी के संगठन को मजबूती के साथ आगे बढ़ाने और इसी वर्ष 2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव की तैयारियों में लग जाने की बाते कही।

 

बैठक में मुख्य रूप से सामाजिक कार्यकर्ता सह रालोजपा के जिला अध्यक्ष निरोज कुमार सिंह के आलावे रालोजपा जिला मीडिया प्रभारी मोनू कुमार,जिला कोष अध्यक्ष दीप नारायण राय,जिला प्रधान महासचिव संजय सिंह,जिला सचिव कमलाकांत सिंह,जिला संगठन महामंत्री मंटू राय,राहुल कुमार सहित दर्जनों रालोजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!