Your SEO optimized title

देवघर: देवीपुर में ऑनर किलिंग का मामला! प्रेम प्रसंग की वजह से नाबालिग छात्रा की हत्या, पांच लोग गिरफ्तार

images 6

देवघर : देवीपुर थानांन्तर्गत हुसैनाबाद में ऑनर किलिंग का।मामला सामने आया है। मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार एक लड़की की हत्या कर उसके शव को छिपा दिया गया था। अब पुलिस ने मामले का त्वरित उद्भेदन करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद देवघर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में मामले का उद्भेदन करने में सफलता पायी। मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार, देवीपुर थाना क्षेत्र में लड़की को प्रेमी के द्वारा अगवा किए जाने की अफवाह गांव में उडा़ दी गई थी और मामले की शिकायत में सनहा भी दर्ज कराया था।

लॉक डाउन को लेकर पुलिस की सख्ती के चलते किसी को भी देवघर सीमा के बाहर पुलिस की वाहन चेकिंग अभियान से किसी का भी निकलना आसान नहीं था, ऐसी स्थिति में मामले की गंभीरता को लेकर देवघर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में जांच टीम ने मामले की पड़ताल की। परिवार के लोगों ने पुलिस को गुमराह करने की लाख कोशिश की, लेकिन पूछताछ के दौरान घर के कुंए में छात्रा का शव बरामद हो गया।

इसके बाद कड़ी पूछताछ के क्रम में अपने स्वीकारोक्ति बयान में नाबालिग लड़की के पिता, मां, दो सहोदर भाई और मामा ने बताया की प्रेम प्रसंग के चलते उन्होने नाबालिग की हत्या गला घोंटकर की। साथ ही शव को कुँए में डाल कर पुलिस को गुमराह करने के लिए प्रेमी के संग भाग जाने की कहानी बनाई। पुलिस ने पाँचों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By ख़बरों की तह तक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!